UP: बदायूं के बिनावर थाना क्षेत्र के ग्राम दियोरीजीत में कच्ची दीवार ढह जाने से दो मासूम बच्चियां उसके नीचे दब गई। जिसमें एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

यह भी पढ़ें : 99% women are diagnosed with breast cancer, avoid these Signs and symptoms

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम दियोरीजीत निवासी अरविंद के तीन बच्चे हैं। शुक्रवार दोपहर उसकी दोनों बच्चियों पर उनके पड़ोसी मोहम्मद नसीम के घर की पिछली दीवार भरभराकर गिर गई, जिससे दोनों उसके मलबे में दब गईं। छह साल की बच्ची स्वाति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी छोटी बहन नन्ही उर्फ रावी को मोहल्ले वालों ने बचा लिया।

सरकारी नल से पानी भर कर घर लौट रही थी:-

बताया जा रहा है कि, स्वाति और नन्ही उर्फ रावी दोपहर मे अपने घर के सामने गली में सरकारी नल पर पानी भरने गईं थीं। पानी भरने के बाद घर लौटते समय दोनों इस हादसे का शिकार हो गई। दीवार को गिरता देख मोहल्ले वाले दौड़कर आए और मलबा हटाना शुरू कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। जब तक मलबा हटाकर दोनों बहनों को बाहर निकाला गया तब तक स्वाति की मौत हो गई थी।

परिवार में मचा कोहराम :-
वहीँ नन्ही उर्फ रावी को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां से उसे प्रार्थमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया की, स्वाति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस घटना के बाद मासूम के घर में कोहराम मच गया है। बेटी कि मौत से हर कोई सक्ते में है, सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *