बंगाल:  पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के बाद उसकी हत्या कर दी गई। जिसके चलते बंगाल में बवाल मचा हुआ है। वहीं इस मामले को लेकर देशभर में डॉक्टर्स आज अपनी ड्यूटी पर मौजूद न होकर हड़ताल पर जा बैठे हैं। तो वहीं मृतक डॉक्टर को न्याय दिलाने के खातिर लोग सड़कों पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसे देख बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक्शन मोड में नजर आ रही है।

सीएम ममता ने पीड़ितों को दिया न्याय का आश्वासन

आपको बता दें, डॉक्टर की हत्या मामले में एक्शन में आई पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज सोमवार को मृतक डॉक्टर के घर जा पहुंची, जहां उसके परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना देते हुए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बंगाल पुलिस को ममता का मिला अल्टीमेटम

वहीं पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद सीएम ममता बनर्जी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए उसके सभी आरोपियों को फांसी की सजा दिला कर रहूंगी। साथ ही बंगाल पुलिस को अल्टीमेटम भी दिया। औऱ कहा कि अगर पुलिस इस मामले को सुलझाने में विफल रही तो इस मामले की जांच जल्द ही सीबीआई टीम को सौंप दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: पूजा खेडकर पर लगा UPSC परीक्षा में धांधली का आरोप, कोर्ट में होगी सुनवाई

फिलहाल, इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी बंगाल की पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें गिरफ्तार हुए आरोपी से पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है। वहीं बाकी फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *