लाइफस्टाइल:  त्योहार कोई सा भी हो, अगर मेकअप नहीं है, तो त्योहार थोड़ा फीका सा लगता है। अब तो रक्षाबंधन का त्योहार काफी करीब आ चुका है, जिसको लेकर आपने कपड़े से लेकर मेकअप तक की तैयारियां  कर रखी होंगी, ऐसे में हमारी ये खबर आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकती है। तो चलिए हम आपको बताते चले कि अपनी ब्यूटी को ग्लैमरस लुक देने के लिए मेकअप में सबसे बेस्ट आई मेकअप होता है। जो बेहद जरूरी होता है।

अगर आंखों का मेकअप सही ढंग  नहीं हुआ है, तो आपने कितनी भी अच्छी औऱ महंगी ड्रेस पहन रखी हो, वो सब फीका सा नजर आने लगता है। इसलिए बेहतर होगा कि आंखों का मेकअप ऐसे करें, जो दूसरों को आकर्षित कर सकें।

कैसे करें रोज गोल्ड आई मेकअप

रक्षाबंधन के त्योहार पर खुद को स्टाइलिश लुक देने के लिए आप शिमरी और रोज गोल्ड आई मेकअप कर सकती हैं। जो काफी बेस्ट होता है। जिसके लिए आंखों पर रोज गोल्ड आई शैडो के साथ ब्लैक आई लाइनर का उपयोग करना होता है। वहीं, लैशलाइन पर भी रोज गोल्ड आई शैडो या ग्लिटर अप्लाई कर सकती हैं। इन सबके बाद मस्कारा लगाना बिल्कुल भी न भूलें।

कुछ ऐसे करे मैट आई मेकअप

बता दें, रक्षाबंधन के मौके पर आपने काफी हैवी मिरर वर्क वाला सूट या साड़ी वियर करने का मूड बनाया है, तो ऐसे में बोल्ड लुक देना जरूरी है, जिसके लिए मैट आई मेकअप ही करना बेहतर होता है। इस मेकअप के लिए लाइट आइशैडो के साथ बोल्ड आईलाइनर और मामूली-सा ब्लश जरूर लगाए।

स्मोकी आई मेकअप के लिए अपर और लोअर लैशलाइन पर डार्क काजल लगाए, जिसके बाद स्केच आईलाइनर यूज करे। लास्ट में आई बड की मदद से इसे स्मज कर लें और काजल लगाकर लुक को कंपलीट कर लें।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *