Kangana Ranaut Viral Video: अपनी बेबाकी से अपनी अलग पहचान बनाने वाली मंडी सांसद कंगना रनौत की मुश्किलें इन दिनों कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वह लगातार विवादों में घिरती चली जा रही है. कंगना एक बार फिर विवादों में फंस चुकी हैं. आपको बता दें कुछ समय पहले कंगना रनौत ने किसानों को लेकर बयान जारी किया था. जिसके बाद उनके इस बयान पर बवाल होने पर बीजेपी ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था कि Kangana Ranaut के इस बयान से उनका कोई लेना देना नहीं है।

आपको बता दें कंगना इस बार अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर विवादों में घिर गई ही जी हाँ कंगना की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) खूब सुर्ख़ियों में है. जो की इंदिरा गाँधी के ऊपर बनाई गई है. जिसकी वजह से Kangana Ranaut को जान से मारने तक की धमकी मिल रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें एक व्यक्ति ये कहा रहा है कि ‘ अगर आप ये फिल्म रिलीज करते हो तो सरदारों से तो आपको चप्पल खानी ही पड़ेगी। लाफा तो आपने खा ही लिया है पहले। मैं प्राउड इंडियन हूं। मैं यह बात सिर्फ एक सिख और मराठी के रूप में नहीं कह रहा हूं।’

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *