दिल्ली: अक्सर लोकप्रिय शख्सियत के जीवन पर फिल्में आधारित होती है। मगर अब ये चलन कुछ ज्यादा ही ट्रेंड में आ रहा है। कुछ समय पहले खेल जगत के क्रिकेटर युवराज सिंह की बायोपिक बनाने का ऐलान अभी पुराना हुआ नहीं कि, इस सिलसिले से जुड़ी एक और खबर सामने आ गई। जो फैंस की धड़कने और भी तेज कर दी है। वजह ये कि सपना चौधरी अपनी डांस को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में छाई रहती है। ऐसे में उनकी बायोपिक आना फैंस के लिए तो गुड़ न्यूज है ही, मगर फिल्म निर्माताओं के लिए भी एक बेहतर कलेक्शन जैसा होगा।

सपना चौधरी की जिंदगी पर बनेगी बायोपिक

जी हां, हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इस मामले में सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं बटोर रही है। चर्चा ये है कि सपना चौधरी के जीवन पर आधारित उनकी फिल्म बायोपिक आने वाली है। फर्श से अर्श तक उनके जीवन की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए फिल्ममेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं। अपनी अदाओं और बेहतरीन किरदारों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी की बायोपिक बनाने की जिम्मेदारी सुपरस्टार रणबीर कपूर के ससुर और फेमस इंडियन फिल्ममेकर महेश भट्ट के सिर पर है।

यह भी पढ़ें: कोर्ट ने केजरीवाल को नहीं दी राहत, 11 सितंबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

बायोपिक को लेकर सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, उनकी जिंदगी पर जल्द ही फिल्म बनेगी, जिसे इंडस्ट्री का एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करने वाला है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *