गाजीपुर : यूपी में इन दिनों पुलिस एनकाउंटर का मामला चर्चाओं में छाया हुआ है। इसी सिलसिले में गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी ने एक बड़ा बयान दिया है। जहां अंसारी ने गाजीपुर में हुए पुलिस एनकाउंटर मामले पर मुख्यमंत्री योगी को ताने मारते हुए कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हमेशा कहते हैं कि, पुलिस को कानून में किसी का एनकाउंटर करने का अधिकार नहीं है, फिर भी एनकाउंटर हो रहा है, फर्जी एनकाउंटर किया जा रहा है, यूपी सरकार के राज में घर से बुलाकर उस युवक को गोली मार दी गई।

एनकाउंटर मामले पर अफजाल अंसारी का बड़ा बयान 

वहीं जब इस मामले में आरोप लगने शुरू हो गये तब ठाकुर को भी गाोली मार दी गई। ये कोई एनकाउंटर नहीं बल्कि, एक हत्या की गई है, इसलिए ऐसे मामलों में तो जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। जहां अफजाल अंसारी ने सीएम योगी से कहा कि पीड़ितों की मदद करने के लिए खुद समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है।

यह भी पढ़ें: कंगना के बयान ने BJP की कर दी किरकिरी, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

इतना ही नहीं, अफजाल अंसारी ने फर्जी एनकाउंटर मामले पर यूपी सरकार पर एक बड़ा सवाल खड़ा किया औऱ कहा कि सीएम योगी एक महंत हो सकते हैं, पुजारी, मठाधीश ऐसे में उनका सरकार चलान से क्या मतलब है, क्योंकि वो तो ग्राम प्रधान भी चलाने के योग्य नहीं है।  क्योंकि उनके राज में खुलेआम फर्जी एनकाउंटर हो रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *