Bigg Boss 18: आज रात से बिग बॉस 18 का आगाज होने वाला है, इससे पहले शो के नए-नए प्रोमो सामने आ रहे हैं। शो में अनिरुद्धाचार्य महाराज भी कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। शो में आते ही उन्होंने सलमान खान की शादी पर सवाल कर दिया।

शादी को लेकर पूछा सवाल: 
अनिरुद्धाचार्य महाराज ने शो में एंट्री की और सलमान खान की शादी का जिक्र किया। उन्होंने एक कंटेस्टेंट से पूछा कि, आप शो में किस उद्देश्य से आए हैं? कंटेस्टेंट ने जवाब दिया कि राजनीतिक लोग बहुत लालची होते हैं और उनका लालच ये होता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें जानें। फिर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने पूछा, “विवाह हो गया?” कंटेस्टेंट ने कहा, “नहीं।” इसके बाद महाराज ने उनकी उम्र पूछी तो उन्होंने कहा, “मैं सलमान भाई से छोटा हूं।” यह सुनकर सलमान ने मजाक में कहा, “अभी तक बच्चे हैं।” फिर महाराज ने कहा, “दो लड़कियाँ देखनी पड़ेंगी, एक आपके लिए और एक इनके लिए।” इस पर सलमान ने हंसते हुए कहा, “नहीं-नहीं।” फिर महाराज ने कहा, “हम जो लाएंगे, वो भागेंगी नहीं।” सलमान ने मजाक में कहा, “हमें भगोड़ी चाहिए।”

यह भी पढ़ें: डिंपल यादव ने UP उपचुनाव को लेकर किया बड़ा दावा, BJP पर साधा निशाना 

बिग बॉस 18 में कई लोकप्रिय टीवी स्टार्स नजर आने वाले हैं। शो में विवियन डीसेना, एलिस कौशिक, शिल्पा शिरोडकर और शहजादा धामी जैसे स्टार्स दिखेंगे। हालांकि, निया शर्मा ने शो में एंट्री करने से इंकार कर दिया है। बिग बॉस 18 रविवार रात 9 बजे से कलर्स और जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *