लखनऊ: आगामी त्योहारों को लेकर सीएम योगी ने अपने अधिकारियों के संग आज एक बड़ी बैठक की है। इस बैठक के दौरान सीएम योगी ने कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए कहा कि, किसी भी जाति, हर मत संप्रदाय या फिर मजहब से जुड़े सभी ईष्ट देवी-देवता, महापुरुषों इसके अलावा साधु-संतों के विरुद्ध  अपमानजनक टिप्पणी को स्वीकार्य नहीं किया जाएागा। साथ ही विरोध के नाम पर अराजकता फैलाने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम योगी ने आस्था को दिया महत्व 

आस्था को महत्व देते हुए यूपी सीएम ने कहा कि, साधु-संतो और महापुरुषों के प्रति हर नागरिक के मन में कृतज्ञता का भाव होना चाहिए, मगर इसके लिए किसी को भी जबरदस्ती नहीं किया जा सकता है, बल्कि ये हर किसी की अपनी इच्छा होगी। ऐसे में किसी की आस्था को सम्मान देने के लिए उस पर जबरन दबाव बनाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस प्रशासन को मिला सीएम योगी का बड़ा आदेश 

वहीं सीएम योगी ने ये भी कहा कि आस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस प्रशासन को एक बड़ा आदेश देते हुए कहा कि, इन दिनों शारदीय नवरात्रि चल रही है, ऐसे में विजयदशमी का पर्व यानि दशहरा हर्षोल्लास के साथ शांति और सौहार्दपूर्ण तरीके से संपन्न होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: लालू यादव और उनके बेटों को ‘लैंड फॉर जॉब’ मामले में कोर्ट ने दी जमानत

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *