iPhone 16: हाल ही में एप्पल ने अपनी नई आईफोन 16 सीरीज लॉन्च की, जिसमें चार मॉडल शामिल हैं: iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro, और iPhone 16 Pro Max। इस सीरीज के लॉन्च के बाद से विश्वभर में स्मार्टफोन बाजार में इसकी काफी चर्चा हो रही है। अब एप्पल अपने कुछ और नए उत्पादों को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसमें iPad Mini 7 भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: Weather: यू-टर्न लेगा मौसम, रात के पारे में आएगी गिरावट, पूर्वानुमान जारी

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन के अनुसार, एप्पल अक्टूबर के अंत में, विशेष रूप से 28 अक्टूबर को iOS 18.1 की घोषणा के साथ iPad Mini 7 लॉन्च कर सकता है। हालांकि, एप्पल की तरफ से अभी तक इसे लेकर कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, एप्पल 1 नवंबर को एक इवेंट के माध्यम से इस नए आईपैड के साथ और भी उत्पादों का अनावरण कर सकता है।

iPad Mini 7 में 8.3-इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो पिछले वर्जन की तरह ही होगा। हालांकि, इस बार “जेली स्क्रॉलिंग” की समस्या को दूर करने के लिए स्क्रीन असेंबली में बदलाव किया जाएगा, जिससे यूजर्स को और बेहतर अनुभव मिलेगा। इसके अलावा, iPad Mini 7 में A17 Pro या iPhone 16 का नया A18 चिप हो सकता है, जो इसके परफॉर्मेंस और एफिशिएंसी को बेहतर बनाएगा।

iPad Mini 7 का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी अपग्रेड किया जा सकता है, जिससे वीडियो कॉल्स की गुणवत्ता और बेहतर होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस नए आईपैड की शुरुआती कीमत $499 यानी लगभग ₹45,900 हो सकती है। एप्पल इस उत्पाद को अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत में लॉन्च कर सकता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *