UP: झांसी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जहां गुरसराय के सरसेड़ा गांव में एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ललितपुर जिले के लगभग एक दर्जन मजदूर ट्रैक्टर ट्रॉली से फसल की कटाई करने जा रहे थे। जैसे ही वे गुरसराय के पास सरसेड़ा गांव पहुंचे, ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें से एक महिला की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। इस दर्दनाक हादसे में पिता और उसके दो पुत्रों की दर्दनाक मौत हो गई, घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां एक युवक की हालत नाजुक है।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ऑनलाइन ठगी के खिलाफ फैलाएंगे जागरूकता, Meta के साथ की साझेदारी

पुलिस ने बताया कि, ललितपुर के तालबेहट के मौली गांव के निवासी बबलू अपने पुत्र दीपक और छोटू व छह अन्य लोगों के साथ फसल की कटाई के लिए सरसेड़ा गांव जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ट्रैक्टर ट्रॉली काफी तेज गति से चल रही थी और जैसे ही वह सरसेड़ा गांव के पास पहुंची, वह अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। इस हादसे से चारों ओर चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद आसपास के लोग तुरंत मदद के लिए जुट गए और पुलिस को मामले की जानकारी दी। गुरसराय थाना प्रभारी वेदप्रकाश पांडेय अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से ट्रॉली के नीचे दबे मजदूरों को बाहर निकाला। एसपी (आरए) गोपीनाथ सोनी ने बताया कि घायलों को तुरंत मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *