UP: रायबरेली के सुपर मार्केट स्थित कैनरा बैंक में रविवार दोपहर अचानक आग लग गई, जो बैंक के बेसमेंट में फैल गई। फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने की कोशिश की। हालांकि, इतनी बड़ी आग लगने के बावजूद बैंक से जुड़ा कोई अधिकारी वहां नहीं पहुंचा, जिससे लोगों में नाराजगी थी।

लखनऊ: टेंडर के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

तीन दमकल गाड़ियां आग बुझाने में लगी थीं। एक गाड़ी का पानी खत्म होने के बाद दूसरी गाड़ी बुलाई गई। खबर लिखे जाने तक आग बुझाने का काम जारी था। प्रशासनिक अधिकारियों के देर से पहुंचने के कारण स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। आग कॉम्प्लेक्स के जूता गोदाम में लगी थी, जिसे बुझाने में दमकल कर्मियों को कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मौके पर पहुंचे कोतवाल ने स्थिति को संभाला और नियंत्रण में लाया।

वाराणसी: गला रेतकर युवक की हत्या, खेत के पास खून से लथपथ मिला शव

रविवार को त्योहार के कारण बाजार में भीड़ थी। लोग खरीदारी कर रहे थे, तभी दोपहर करीब 12:15 बजे कैनरा बैंक कॉम्प्लेक्स के जूता गोदाम में आग लगी। पहले तो दुकानदार कुछ समझ नहीं पाए, लेकिन धुएं का गुबार देखते ही हड़कंप मच गया। सभी दुकानदार तुरंत अपनी दुकानें छोड़कर बाहर निकल आए। फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और कॉम्प्लेक्स को खाली करवा कर आग बुझाने का प्रयास किया। शुक्र था कि रविवार होने के कारण ऊपर की दुकानें बंद थीं, जिससे बड़ा हादसा टल गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *