लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार रोडवेज बस और टैंकर की भीषण टक्कर हो गई। रोडवेज बस और टैंकर में हुई जबरदस्त भिड़ंत में 8 लोगों की मौत हो गई। 25 यात्री जख्मी हैं। इनमें से कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। हादसा मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर धनारी थाना इलाके में हुआ। घायलों को अलग-अलग अस्पताल भेजा गया है। मौके पर डीएम और एसपी समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद है। हाईवे पर जाम लगा हुआ है। हादसा इतना जबरदस्त था कि रोडवेज बस का एक साइड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान ने गंवाई जान, संख्या पहुंची 21

मोके पर पहुंच कर एसपी चक्रेश मिश्र ने घटना मौका मुआयना किया।इधर, एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि अब तक बस से 8 लोगो के शव निकाले जा चुके हैं। वहीं , दो दर्जन से अधिक घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।मौके पर बचाव व राहत कार्य जारी है। संभल में हुई मार्ग दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी ने गहरा दुःख ब्यक्त करते हुए अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर पहुँच कर राहत कार्य पहुँचाने के दिए निर्देश दिये है।इसके अलावा उन्होंने पीड़ितों की हर संभव सहायता के भी निर्देश दिये है।

CM योगी ट्वीट कर जताया दुख

उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है, उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों को समुचित इलाज मुहैया कराये जाने के भी निर्देश दिए हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *