लखनऊ। कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के अल्लाउद्दीनपुर मोहल्ला में पत्नी से फोन पर विवाद होने के बाद आहत पति ने बीती रात फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक को फंदे पर लटकता देख परिजन आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल, सदर कोतवाली के मकरंदनगर चौकी क्षेत्र स्थित अल्लाउद्दीनपुर मोहल्ला निवासी जवाहर पुत्र ज्ञान सिंह की शादी करीब सात साल पहले बिलग्राम थाना क्षेत्र(हरदोई) के ढाबे गांव निवासी प्रियंका के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। बताया जा रहा है कि प्रियंका अपने मायके गई हुई है। सोमवार की रात जवाहर का फोन पर बात करने के दौरान प्रियंका से किसी को लेकर विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें: सावधान! कोरोना संक्रमित शवों पर चोरों की नजर, पढ़िए पूरी खबर

विवाद से आहत होकर युवक ने कमरे में दरवाजा बंद कर फांसी के फंदे पर झूल गया। युवक को फंदे पर लटकता देख पड़ोसियों की मदद से परिजनों ने दरवाजा तोड़कर फंदे से नीचे उतारा। परिजन आनन फानन में युवक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौत की वजह की जांच पड़ताल कर रही है। मंगलवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम प्रक्रिया के लिए भेजा है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *