लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए ओम प्रकाश राजभर के भागीदारी संकल्प मोर्चा में असदुद्दीन की एआईएमआईएम के बाद शिवपाल यादव की प्रसपा भी शामिल हो सकती है. गुरुवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और मोर्च संयोजक ओम प्रकाश राजभर ने सपा के पूर्व दिग्गज नेता और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव से उनके आवास पर ही मुलाकात की. अब मोर्चे में शामिल ओवैसी और शिवपाल के बीच वार्ता होगी जिसके बाद फैसला लिया जाएगा.

गौरतलब है कि बुधवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार के पूर्व मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकश राजभर के साथ मुलाकात की थी. जिसके बाद ओवैसी ने ऐलान किया कि वे ओम प्रकाश राजभर के नेतृत्व में भागीदारी संकल्प मोर्चे में यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

बुधवार को राजभर से मुलाकात के बाद ओवैसी ने कहा कि चुनाव को लेकर जनवरी में बैठके होंगी और आगे का प्रोग्राम बनाया जाएगा. ओवैसी ने कहा कि बिहार में उनकी पार्टी को जो कामयाबी मिली है उसमें ओम प्रकाश राजभर का योगदान रहा है. बिहार की कामयाबी से होसला मिला है जिसके सिलसिले को वे जारी रखेंगे.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *