लखनऊ। हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव और उनके मुख्य सलाहकार को जान से मारने की एक बार फिर से धमकी मिली है। राजू श्रीवास्तव और उनके मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना को पाकिस्तान के नंबर से कॉल कर के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। अजीत सक्सेना ने इस मामले में बर्रा थाने में तहरीर दे उचित कार्रवाई करने की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर तुरंत जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि, पहले भी पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल के जरिए राजू श्रीवास्तव को धमकी मिल चुकी है। अजीत सक्सेना ने बताया कि पाकिस्तान के नंबर से फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि अगर राजू श्रीवास्तव ने पाकिस्तान पर कमेंट करना बंद नहीं किया तो अंजाम बुरा होगा। अजीत सक्सेना ने बताया कि साल भर पहले उनके घर पर आरजक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ की गई थी। वहीं, बर्रा इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह का कहना है कि मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना की तीसरी लहर है बस कुछ ही हफ्ते दूर, AIIMS के डायरेक्ट ने दी जानकारी

उधर धमकी मिलने के बाद राजू श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर धमकी देने वालों को जवाब दिया है। राजू श्रीवास्तव ने कहा कि मैंने हिंदुस्तान में जन्म लिया है, मुझे हिंदू होने में गर्व है। आगे उन्होंने कहा कि जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। आपको बता दें कि, जाने माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *