लखनऊ: सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। संघ प्रमुख मोहन भागवत के डीएनए वाले बयान पर पलटवार करते हुए राजभर ने कहा कि बीजेपी नेताओं ने अपनी बहन बेटियों की शादी मुसलमानों से करवाई है, इसलिए उनका डीएनए तो एक होगा ही। एक दिन पहले ही संघ प्रमुख ने कहा था कि सभी भारतीयों का डीएनए एक है, भले ही वे किसी भी धर्म के क्यों न हों।

राजभर ने कहा- बीजेपी वाले हिंदू-मुसलमान करते है

सोमवार को वाराणसी में एक कार्यक्रम में राजभर बोल रहे थे। बीजेपी पर हमला करते हुए राजभर ने कहा, बीजेपी में जितने भी बड़े नेता हैं उन्होंने अपनी बहन या बेटी की शादी किसी न किसी मुसलमान के साथ ही की है। इसलिए उनका डीएनए तो एक ही होगा।
भाजपा के लोग गरीब, कमजोर और पिछड़ों और हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ाकर दंगा कराते हैं। बाकी इनके नेताओं के व्यक्तिगत संबंध मुसलमानों से अच्छे हैं। इन लोगों का चाल और चरित्र जनता भी अब समझ गई है।
एआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोहन भागवत के बयान पर उनको सही जवाब दिया है और मैं भी उसे सही मानता हूं’।

और क्या बोले राजभर ?

उत्तर भारत में बीजेपी के लोग गोरक्षा की बात करते हैं जबकि दक्षिण भारत और पूर्वोत्तर में गाय के मांस की बिक्री के सवाल पर उनकी जुबान बंद हो जाती है।
यह लोग बीजेपी ऐसे हैं कि भगवान राम के नाम का राग अलापते हैं और अयोध्या में उन्हीं के नाम के सहारे लूटपाट बचाए हुए हैं।
बीजेपी लूटपाट इसलिए कर रही है ताकि अपने कार्यालय बनवा सके और उत्तर प्रदेश के अगले विधानसभा चुनाव में पानी की तरह पैसा बहा सकें। बीजेपी भारतीय जुमला पार्टी है। इसके नेता ड्रामा करते हैं और जनता को धोखे में रख कर सिर्फ अपना उल्लू सीधा करते हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *