लखनऊ। फर्रुखाबाद जिले में सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल किए जाने से परेशान एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मामला जिले के थाना कमालगंज के ग्राम सिंगीरामपुर निवासी सुरेश शुक्ला की 19 वर्षीय पुत्री का है। घटना उस वक्त की है जब मृतक युवती के पिता पत्नी को दवा दिलाने रजीपुर गए थे और घर पर पायल अकेली थी, तभी पायल ने दुपट्टे से पंखे में फंदा डालकर फांसी लगा ली। इस घटना से परिवार सदमे में है।

मृतक युवती के पिता के मुताबिक गांव का एक युवक सचिन दुबे पायल से प्रेम करता था और पायल की शादी 17 जुलाई को होनी थी। सचिन ने वर पक्ष के लोगों को पायल की कई गलत फोटो दिखा दी। जिससे पायल की शादी टूट गई। सचिन आए दिन बेटी को परेशान करता और विरोध करने पर मार डालने की धमकी देता था। मृतक युवती टेंशन के कारण ठीक से खाना भी नहीं खाती थी। आए दिन प्रताड़ना से तंग आकर बेटी ने फांसी लगा ली। मृतक के पिता ने बताया कि बीते दिन सचिन के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें वायरल होने के डर से परेशान युवती ने फांसी लगाकर दी जान

सीओ अजेय शर्मा का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल कर फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। घटना स्थल से मृतक यवती का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें सचिन समेत अन्य दो लोगों के नाम का जिक्र किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी युवक सचिन दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *