लखनऊ। यूपी के उन्नाव जिले से प्रेम प्रसंग में बाधक बनने पर बेटी ने प्रेमी को घर बुलाकर बुधवार रात मां की हत्या करा दी। घर पहुंचे प्रेमी ने सोते समय प्रेमिका की मां के सिर पर ईंट से वारकर हत्या कर दी और शव आंगन में फेंककर भाग निकला। बेटी के मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी बेटी व उसके प्रेमी को हिरासत में लिया है। हत्या में प्रयुक्त ईंट भी पुलिस ने बरामद की है। सदर कोतवाली के हुसैनगर निवासी बचान लोध अचलगंज के नेवरना मरोई निवासी युवक का ट्रैक्टर चलाता है।

बता दे कि बुधवार को वह ट्रैक्टर लेकर पुरवा कोतवाली क्षेत्र में खेत की जुताई करने गया था। घर पर उसकी 45 वर्षीय पत्नी पप्पी, 17 वर्षीय बेटी व दो मासूम बेटे थे। रात 2:30 बजे बेटी ने पिता को बताया कि मां का शव आंगन में लहूलुहान हालत में पड़ा है। उसने पड़ोसियों को भी इसकी जानकारी दी। भोर पहर पांच बजे घर पहुंचा बचान पत्नी का शव देख कांप गया। मौके पर सीओ सिटी कृपाशंकर व सदर कोतवाल अनिल सिंह पहुंचे और जांच की। महिला का शव औधें मुंह (पेट के बल) मिला।

यह भी पढ़ें: 8 साल की बच्ची को बचाने गए 40 लोग कुएं में जा गिरे, 4 की मौत, 11 लोग लापता

सिर पर वजनी चीज से वारकर हत्या किए जाने की बात सामने आई। पीठ व सिर में चोट के निशान मिले। मृतका की बेटी व दोनों बेटों से पूछताछ की गई। उन्होंने किसी तरह का शोर या आवाज न सुनने की बात बताई। शक के आधार पर पुलिस ने मृतका व उसकी बेटी के मोबाइल कब्जे में लेकर सर्विलांस की मदद से कॉल डिटेल निकाली। इसमें बेटी द्वारा पड़ोस में रहने वाले सलमान से बातचीत होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने सलमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह टूट गया और हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि हत्या की गुत्थी सुलझा ली गई है। जल्द खुलासा किया जाएगा।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *