लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अपराधियों को एक बार फिर कड़ा संदेश दिया है। उन्‍होंने कहा कि यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्‍त करवानी हो, वह गलत काम करे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनको किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए। पहले की सरकारों पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अब किसी को भी गलत करने की छूट नहीं है। जिसको अपने आगे के सारे रास्ते बंद करने होंगे वह अन्याय करेगा। यूपी में किसी को भी अन्याय करने की छूट नहीं है। युवाओं को चाहिए कि वह खुद की मेहनत पर भरोसा करे और वसूली गैंग के बहकावे में न आए। उन्होंने ये बात आबकारी इंस्पेक्टर के नियुक्ति पत्र बांटने के दौरान कहीं।

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे।

हम जनता के मालिक नहीं है, जनता हमारी मालिक है
सीएम योगी ने कहा कि हम जनता के मालिक नहीं है, जनता हमारी मालिक है। जनता जो टैक्स देती है, वही हमारी सैलेरी के रूप में आती है। हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने मालिक के साथ ईमानदारी बरतें। कोई भी उस प्रकार का काम ना हो जिससे वो प्रताड़ित होकर व्यवस्था को कोसे। उन्होंने कहा कि केवल विरोध के लिए विरोध करेंगे, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। ऐसा नहीं हो सकता है। कहीं भी भ्रष्टाचार की कोई गुंजाइश नहीं है।

वसूली गैंग को सक्रिय नहीं होने देंगे
पहले प्रदेश में वसूली गैंग था, वो फिर से सक्रिय हो रहा है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, उनसे कठोरता से निपटेंगे। सीएम ने कहा कि 2007 मे मायावती सोशल इंजीनियरिंग के तौर पर सत्ता मे आई थीं मगर उन्होने कुछ नही किया।http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *