लखनऊ। राज कुंद्रा की पोर्न वीडियो केस में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। राज कुंद्रा की जमानत याचिका को मुंबई की एसप्लेनेड कोर्ट ने खारिज कर दिया है। पोर्न फिल्मों के निर्माण और कुछ ऐप्स के जरिए उनके प्रदर्शन के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किए गए। राज कुंद्रा और उनके साथी रयान थोर्पे ने जमानत याचिका दायर की थी। जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद राज कुंद्रा को कुछ और दिन सलाखों के पीछे रहना होगा।

इससे पहले मंगलवार (27 जुलाई) को मुंबई की किला कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। मंगलवार को सुनवाई के दौरान पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की कस्टडी की मांग की थी। हालांकि कोर्ट ने तीसरी बार रिमांड देने से मना कर दिया था। पुलिस ने कोर्ट में कहा कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट अकाउंट फ्रीज कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: इन वेज फूड्स में हैं नॉनवेज से ज्यादा प्रोटीन, आज ही अपनी डाइट में करें शामिल

क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी, अरविंद श्रीवास्तव, हर्षिता श्रीवास्तव और कंपनी से जुड़े अन्य लोगों के बैंक अकाउंट्स की जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर बुलाए गए हैं। क्राइम ब्रांच के अफसर ने कहा कि कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में क्लीनचिट नहीं दी है। मुंबई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्म निर्माण में सक्रियता से शामिल थे। उनके खिलाफ मजबूत इलेक्ट्रानिक सबूत होने का दावा भी मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया है। मुंबई पुलिस को पोर्न फिल्म के बदले लेनदेन के सबूत भी हाथ लगे हैं। वहीं प्रवर्तन निदेशालय भी इस मामले में सक्रिय हो गया है। ईडी ने राज कुंद्रा केस में एफआईआर कॉपी मांगी है। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने राज कुंद्रा केस की एफआईआर कॉपी ईडी को हैंड ओवर कर दी है।http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *