लखनऊ। बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस काजोल ने सोमवार को अपने फैंस के लिए एक और मजेदार पोस्ट किया। उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर वेट मैनेज करने के बारे में फैंस के साथ अपनी भावनाए शेयर कीं। काजोल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके फनी अंदाज के बारे में तो हम सभी जानते हैं। अपने पोस्ट के साथ एक्ट्रेस हमेशा कुछ न कुछ ऐसा कमेंट करती हैं। जिससे फैंस का ध्यान उनकी तरफ चला ही जाता है।

इस बार भी काजोल ने ऐसा ही किया है। उन्होंने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “जब आपका दिमाग इसे ‘क्रंचेस’ कहता है, लेकिन आपका पेट इसे ऑटो-करेक्ट कर ‘पीनट बटर’ बताता है।” तस्वीर में काजोल का एक्सप्रेसन काफी फनी लग रहा है। उन्होंने फोटो में नीले रंग की साड़ी में पहनी हुई है। बता दें ये तस्वीर 1998 में आई उनकी सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का एक स्टिल है। पोस्ट पर फैंस मेजदार कमेंट कर रहे हैं। कई फैंस ने तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए उन्हें “अद्भुत”, “पसंदीदा एक्ट्रेस” और “शानदार” कहा है।

यह भी पढ़ें: UP चुनाव में गठबंधन पर अखिलेश का बड़ा बयान, बोले- बड़े दलों के साथ अच्‍छा अनुभव नहीं रहा, छोटे दलों पर नजर

पिछले साल काजोल दो फिल्मों में नजर आई थीं। ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर में’, उन्होंने सावित्री बाई की भूमिका निभाई, जबकि एक सॉर्ट फिल्म ‘देवी’ में उन्हें ज्योति नामक एक किरदार निभाते हुए देखा गया। इस साल वह नेटफ्लिक्स पर ‘त्रिभंगा’ नाम की फिल्म में नजर आई थीं। खबरें थी की एक्ट्रेस को प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भी लेने की सिफारिस चल रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन मेन लीड में हैं और सीता का किरदार मिभा रही हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *