लखनऊ। हनी सिंह की वाइफ ने उन पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था, और इस मामले में हनी सिंह बुरी तरह से फंसे हुए हैं। उनकी मुश्किलें हैं कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बता दें कि उनकी पत्नी शालिनी सिंह ने यो यो पर घरेलू हिंसा और मारपीट के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया, इस केस की सुनवाई दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में चल रही है। इसके साथ ही हनी सिंह की मुश्किले भी बढ़ती जा रही हैं वह बुरी तरह से इस घरेलू हिंसा के मामले में फंसे हुए हैं।

इस दौरान हनी सिंह अदालत के लगातार 2 बार आदेश के बावजूद भी वहां पेश नहीं हुए हैं। जिस पर हनी सिंह के वकीलों के द्वारा कोर्ट में दलील दी गई है कि उनको बुखार होने की वजह से वह कोर्ट में पेश नहीं हो पाए हैं। जिस पर कोर्ट ने हनी सिंह को बुरी फटकार लगाई है।

मीडिया में सामने आई रिपोट्र्स के मुताबिक हनी सिंह के वकीलों को सख्त तरीके से अगली सुनवाई पर उन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी किया है। कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में कहा, कानून से ऊपर कोई नहीं है, इसके साथ कोर्ट ने हनी सिंह के वकीलों की दलीलों पर नाराजगी जताई और कहा कि अब तक उन्होंने कोर्ट में अपनी कमाई का एफिडेविट तक पेश नहीं किया है। न तो उन्होंने अपने बैंक अकाउंट्स की जानकारी दी है अब तक और न ही आईटीआर की। बता दें कि कोर्ट ने सिंगर को 3 सितंबर दोपहर 12.30 तक अदालत में पेश होने का आदेश दिया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *