लखनऊ। हमीरपुर जिले के मौदहा थाना क्षेत्र के ग्राम अरतरा में मंगलवार देर रात मोबाइल फोन के विवाद को लेकर दबंग ने एक युवक को तमंचे से गोली मार दी। जिसकी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक पुलिस बल समेत घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के दोषी को जल्द गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, मौदहा कोतवाली क्षेत्र मौदहा के ग्राम अरतरा निवासी श्री राम उम्र 30 वर्ष पुत्र देवीदीन प्रजापति का मोबाइल गांव का ही मनोज वर्मा लिए था। मंगलवार की रात गांव में दोनों का आमना-सामना होने पर श्री राम ने अपना मोबाइल मांगा तो मनोज द्वारा मोबाइल न देने पर दोनों में विवाद होने लगा। जिस पर आक्रोशित मनोज ने तमंचा निकाल श्री राम को गोली मार दी। जिससे वह सड़क में गिर तड़पने लगा। गोली चलते ही आसपास मौजूद ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। घटना की जानकारी होते ही श्री राम के परिजनों ने मौके पर पहुंच कर घायल श्री राम को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: किशोर ने गोली मारकर की आत्महत्या, परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर लगाया आरोप

घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित, पुलिस क्षेत्राधिकारी रवि प्रकाश सिंह व कोतवाली प्रभारी पवन कुमार पटेल ने दलबल सहित गांव पहुंच घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है। पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के दोषी को जल्द ही गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर गांव में हुई इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *