लखनऊ। अलीगढ़ जिले के अतरौली थाना क्षेत्र में अपहरण से जुड़ा मामला सामने आया है। जहां युवक का अपहरण कर कब्रिस्तान में बांधकर आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की। परिजनों द्वारा अपहरण की थाने में सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वहीं, घटना के प्रकाश में आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने 24 घंटे के भीतर युवक को सकुशल बरामद कर लिया। उक्त मामले में 4 लोगों पर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, घटना अतरौली कोतवाली क्षेत्र के सिमथला गांव की है। जहां बॉबी नाम का एक युवक को शनिवार शाम को दवा लेने अतरौली आया था। करीब छह बजे कार सवार कुछ लोग अतरौली के एक ढाबे से उसका अपहरण कर लिया। पुलिस की घेराबंदी को देखते हुए अपहर्ताओं ने रविवार देर शाम बॉबी को शहर के क्वार्सी क्षेत्र में छोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित बॉबी अतरौली थाने पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि देहलीगेट अलीगढ़ निवासी विशाल ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया था। वह उसे देहलीगेट क्षेत्र में एक कब्रिस्तान में ले गए थे, जहां उसके साथ बुरी तरह करने के बाद उसकी जमकर पिटाई किए।

सीओ शिवप्रताप सिंह ने बताया कि इस मामले में विशाल के अलावा देहली गेट निवासी विकास, विक्की, शाहरुख व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। विकास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपित युवक से एक कार बरामद की गई हैं, जिसमें बॉबी को ले जाया गया था। फरार आरोपियों की तलाश जारी है।http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *