लखनऊ: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली मॉडल और टीवी एक्ट्रेस आए दिन चर्चाओं में रहने का रिकार्ड कायम कर रही है। कभी वह अपनी उम्र छुपाती है, तो कभी अपने ही दादा को कैरेक्टर लेस बताने पर चर्चाओं में आ जाती है, कभी अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कहती है तो कभी कहती है कि टीम इंडिया की जीत की खुशी में वे दुनिया के सामने सारे कपड़े उतार देती है।

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ फेम अर्शी खान किसी न किसी वजह से विवादों में रहती हैं. एक बार तो उन्होंने न्यूड होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस तक कर डाला था. इसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था. कई लोगों ने उनका विरोध भी किया था क्योंकि उन्होंने न्यूड होकर अपनी बॉडी पर तिरंगा पेंट करवाया था. दरअसल, अर्शी खान ने साल 2016 में ऐलान किया था कि भारत-पाकिस्तान के मैच में जो भी देश जीतेगा तो वह न्यूड होकर उस देश का झंडा अपनी बॉडी पर पेंट करवाएंगी.

न्यूड होकर किया था प्रेस कॉन्फ्रेंस
इस क्रिकेट मैच में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया था. इसके बाद अर्शी ने न्यूड होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था. हालांकि, अर्शी ने एक बेडशीट से अपनी बॉडी को छुपा लिया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अर्शी कहती हैं, ‘मैंने कहा था कि अगर इंडिया जीतेगी तो मैं अपनी बॉडी पर तिरंगा बनाऊंगी तो मैंने बनवा लिया. मैंने यह भी कहा था कि अगर पाकिस्तान मतलब अफरीदी साहब जीतेंगे तो मैं अपनी बॉडी पर पाकिस्तान का झंडा बनवाऊंगी, लेकिन पाकिस्तान हार गया’. अर्शी  के इस वीडियो का जमकर विरोध हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्शी  के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था कि उन्होंने तिरंगे का अपमान किया है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *