लखनऊ। बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ और ‘इंटरनेशनल स्टार आइकन’ प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। प्रियंका ने मिडिल क्लास से फर्स्ट क्लास लाइफ का सफर खुद ही अपने दम पर तय किया है। अब अगर सोशल मीडिया पर लाखों फैंस द्वारा फॉलो की जाने वालीं प्रियंका चोपड़ा को उनके पति के नाम से कहकर बुलाएंगे तो एक्ट्रेस को तो बुरा लगेगा ही।

दरअसल, एक मैग्जीन ने प्रियंका का जिक्र उनके नाम से नहीं बल्कि उनके पति निक जोनस के नाम से कर दिया। इस पर प्रियंका का पारा हो गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध कर दिया।

प्रियंका ने खुद उस मैग्जीन का वो आर्टिकल अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें उसने प्रियंका को निक जोनस की पत्नी लिखा है। स्क्रीनशॉट शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘बहुत ही इंट्रेस्टिंग बात है कि मैं सबसे आइकॉनिक फिल्म फ्रैंचाइजी में एक को प्रमोट कर रही हूं और तब भी मुझे किसी की पत्नी कहकर संबोधित किया जा रहा है. प्रियंका ने आगे लिखा, प्लीज एक्सप्लेन कीजिए कि अब भी महिलाओं के साथ ऐसा क्यों होता है? प्रियंका चोपड़ा ने आगे लिखा, ‘प्लीज बताएं कि यह अभी भी महिलाओं के साथ कैसे होता है? क्या मुझे अपने बायो में अपना IMDB लिंक जोड़ना होगा’

इस लेख को देख प्रियंका का गुस्सा सातवें आसमान पर है और उन्हें इसमें पति निक जोनास को भी टैग किया है। फिलहाल प्रियंका अपनी फिल्मों को प्रमोट कर रही हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई खूबसूरत तस्वीरें भी साझा की हैं। लाल कोर्ट-पैंट में डाली इस तस्वीर को शुक्रवार सुबह ही शेयर किया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *