लखनऊ: अजमेर की क्लॉक टावर थाने में विवाहित महिला ने शादी का झांसा देकर बलात्कार (Rape) करने का आरोप लगाते हुए पति को धमकी देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्लॉक टावर थाना प्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि थाना क्षेत्र के रहने वाली एक विवाहित पीड़िता ने थाने पर उपस्थित होकर मुकदमा दर्ज कराया कि पड़ोस में ही रहने वाली पवन नाम के ड्राइवर ने उससे दोस्ती की और उसके घर वालों ने उससे पति को छोड़ने की बात कहते हुए शादी के लिए राजी होने की बात कही थी, जिसके बाद उसका पति से झगड़ा भी हो गया और इसी बीच पवन ने कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए लेकिन जब शादी करने की बात आई तो पवन पहले से ही शादीशुदा निकला.

पीड़िता का आरोप है कि पवन ने उसके साथ धोखाधड़ी की है और अब उसके पति को भी धमकियां दी जा रही है. इस संबंध में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़ित का आरोप है कि 2020 से ही पवन के साथ दोस्ती हुई थी और वह लगातार उसके साथ दे शोषण कर रहा था वह उससे प्यार करती थी लेकिन उसने उसे धोखा दिया है और पहले से ही शादीशुदा था इसकी जानकारी भी नहीं थी. फिलहाल इस संबंध में पुलिस जांच में जुटी है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *