लखनऊ: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है। दिल्ली के जामा मस्जिद के बाहर आज जुमे की नमाज के बाद लोगों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा और निष्कासित सदस्य नवीन जिंदल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी देने वाली बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के प्रसिद्ध जामा मस्जिद के बाहर जोरदार प्रदर्शन हुआ। आज शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद नमाजियों ने नूपुर शर्मा के विरोध में खूब नारेबाजी की। इस दौरान प्रदर्शनकारी हाथ में पोस्टर-बैनर लिए हुए थे। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। साथ ही, बीजेपी के एक अन्य निष्कासित नेता नवीन जिंदल के खिलाफ भी ऐसी ही कार्रवाई हो।

गौरतलब है कि, गुरुवार को नूपुर शर्मा सहित 33 लोगों के खिलाफ हेट स्पीच देने का मामला दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया था। मुंबई पुलिस ने भी नूपुर शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर समन जारी किया हुआ है। हालांकि, नूपुर शर्मा को लगातार जान से मारने की लगातार मिल रही धमकियों के बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *