लखनऊ: जिले में एक नाबालिग युवती को उसी के घर के पास रहने वाले युवक ने हवस का शिकार बना डाला. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ लिया और जेल भेज दिया. आरोपी युवक की पहचान कुलदीप के तौर पर हुई है. वहीं परिजन का अरोप है कि कुलदीप के साथ ही एक और युवक भी था जो फरार है और उसे भी गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को 12 साल की मासूम घर का कचरा फेंकने के लिए पास ही जंगल तक गई थी. इसी दौरान कुलदीप ने उसे पकड़ लिया और जबरन बलात्कार किया. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया. युवती बदहवास हालत में घंटों के बाद घर पहुंची और परिजन को आपबीती सुनाई. इसके बार परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के‌ खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया और आरोपी को पकड़ने के लिए कई इलाकों में दबिश दी. करीब 24 घंटे के अंदर ही कुलदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

परिजन ने कहा- एक और युवक
वहीं पीड़िता के भाई ने कहा कि बहन घर के बाहर गई थी और गांव के ही लड़के कुलदीप ने उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद बहन शाम के समय घर आई. उसने आरोप लगाया कि कुलदीप के साथ एक और युवक भी था लेकिन उसके बारे में उसने नहीं बताया. हम चाहते हैं कि उसे भी सजा मिले और पुलिस उसे गिरफ्तार करे. वहीं मामले में परिजन ने आरोपी युवक से भी पूछताछ की थी लेकिन उसने पहले कुछ भी नहीं बताया था, हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *