मनोरंजन : रितिक के फैंस बेसब्री से कर रहे थे फिल्म ” विक्रम वेधा ” का इंतज़ार पर लगता है की अब इनके इंतज़ार की घडी और लम्बी हो गयी है . फैंस इनके फिल्म की पल – पल की अपडेट पर नज़र रखते है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पहले यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही थी, पर इसी तारीख को दो और फिल्मे “लाल सिंह चड्ढा “और रक्षाबंधन ” भी रिलीज़ हो रही है , तो यह माना जा रहा है अब “विक्रम वेधा” की रिलीज़ डेट आगे बढ़ सकती है.

मीडिया  रिपोर्ट से मिली जानकारी मुताबिक 11 अगस्त को विक्रम वेधा का टीज़र रिलीज़ होना था पर दो अन्य फिल्में सिनेमा घरो में रिलीज़ हो रही है , तो अब” विक्रम वेधा” का टीज़र रिलीज़ नहीं होगा. इसलिए अब इस फिल्म के लिए फैंस को थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ सकता है.

ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने टवीटर अकाउंट पर लिख कर कहा कि अब विक्रम वेधा का टीज़र 11 अगस्त को रिलीज़ नहीं होगा अपने टवीट में उन्होंने कहा की अभी फिल्म की कोई रिलीज़ डेट फाइनल नहीं की है.

अनुमान लगया जा रहा की अगले महीने में 30 सितम्बर तक यह फिल्म रिलीज़ हो सकती है. यह फिल्म गायत्री और पुष्कर के निर्देशन में बानी है. इस फिल्म में ऋतिक के साथ सैफअली खान , राधिका आप्टे, रोहित सर्राफ, शारिब हाशमी भी नज़र आएंगे.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *