मनोरंजन: टीवी सीरियल के एक्टर्स को ज्यादातर लोग उनकी एक्टिंग की वजह से जानते है। पर क्या आप जानते है, की ये एक्टर्स केवल एक्टिंग में ही माहिर नहीं बल्कि ,एक्टिंग के अलावा भी इनके पास कई हुनर हैं। ऐसे में आज हम आपको छोटे पर्दे के मल्टी टैलेंटेड स्टार्स के हुनर से रूबरू करवाएंगे जिनसे आप परिचित भी नहीं हुए होंगे।

* ये हैं मोहब्बतें’ की ईशी मां यानी दिव्यांका त्रिपाठी को तो सभी जानते होंगे ये एक्ट्रेस राइफल शूटिंग में माहिर हैं। वह भोपाल राइफल शूटिंग एसोसिएशन की मेंबर भी हैं। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली से पर्वतारोहण का कोर्स भी किया है।

* सुम्बुल तौकीर खान इन दिनों ‘इमली’ सीरियल की अभिनेत्री हैं। जो बहुत ही शानदार डांसर भी हैं, ये आए दिन सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो शेयर किया करती हैं। इनका ये हुनर तो आपने ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में देखा ही होगा।

* अगली एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी से पहचान बनाई है अपने बेहतरीन कॉमेडी से सबको हंसाने वाली और कोई नहीं बल्कि भारती सिंह है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बता दे की भारती सिंह ने नेशनल लेवल की शूटर रह चुकी हैं। भारती ने राइफल शूटिंग में पंजाब को रिप्रेजेंट किया था।

* कुंडली भाग्य’ में करण लूथरा का किरदार निभा रहे शक्ति अरोड़ा एक अभिनेता होने के अलावा टैरो कार्ड रीडर भी हैं। इसके अलावा उन्हें एस्ट्रोनॉमी में भी काफी दिलचस्पी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *