लखनऊ (जीके न्यूज) : लखीमपुर खीरी की गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी ने भारी जीत दर्ज की है ।अमन गिरी ने 34,298 वोटों से सपा उम्मीदवार विनय तिवारी को हराया । पूर्व विधायक स्वर्गीय अरविंद गिरी (अमन गिरी के पिता) के निधन के बाद यहां उपचुनाव हुए जिसमे भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी को जीत मिली है।

इस जीत पर केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने कहा है कि यूपी के गोला गोकर्णनाथ विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी अमन गिरि की जीत गोला विधानसभा के सभी समाज के गरीब भाईयो, किसानों, महिलाओं और युवाओं की जीत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मूल मंत्र से जन जन का कल्याण हो रहा है इसलिए गोला विधानसभा में फिर से कमल खिला है। जनता ने फिर से विकास और सुशासन को चुना है। एक बार फिर जनता ने भाजपा के विकास मॉडल पर अपनी मोहर लगाई है। केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर ने अमन गिरी को बधाई दी व उज्जवल कार्यकाल की शुभकामनाएं देते हुए कहा “हमें पूर्ण विश्वास है कि गोला विधानसभा में आपके नेतृत्व में जन जन का कल्याण होगा और सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने और जिन्हें किन्ही कारणों से सरकार की योजनाओं का लाभ अभी तक नहीं मिल सका हो उन्हें भी सरकार की योजनाओं का लाभ मिलेगा और आपके नेतृत्व में पूरे गोला विधानसभा का समुचित विकास होगा”

यह भी पढ़ें : प्रेमिका की हत्या के लिए रातभर जागकर बनाया प्लान, फिर खुद की मौत की फैलाई अफवाह 

बताते चले केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर को गोला विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा स्टार प्रचारक बनाया गया था, जिसके बाद लगातार कौशल किशोर ने गोला विधानसभा में बैठक कर और गांव गांव जाकर ग्राम चौपाल लगाकर चुनाव प्रचार किया था। कौशल किशोर ने कहा जनता इस जीत से खुश है और गोला में फिर से जनता की जीत हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *