लखनऊ : लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में सपा प्रवक्ता के खिलाफ बीजेपी प्रवक्ता ने तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी प्रवक्ता का आरोप है कि, सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया द्वारा एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान मुख्यमंत्री योगी और गुरुमहंत अवैद्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की गई।

बीजेपी प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने हजरतगंज कोतवाली में दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि 11 नवंबर की दोपहर टीवी चैनल डिबेट में डिबेट हो रही थी। डिबेट के दौरान जानबूझकर सपा के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ जी के विरुद्ध में अमर्यादित टिप्पणी की। बाजपेई ने आरोप लगाया कि सपा प्रवक्ता ने शरारत पूर्ण तरीके से जानबूझकर गलत नाम उच्चारण किया। अपनी अभद्र टिप्पणी से सपा प्रवक्ता ने धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने का काम किया है।

शिकायती पत्र की कॉपी

बीजेपी प्रवक्ता की तहरीर पर थाना हजरतगंज पर धारा 153A, 295A, 298, 504, 505(2) आईपीसी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है। पुलिस का कहना है कि टीवी चैनल में डिबेट के दौरान सपा प्रवक्ता के कहे गए कथन की सीडी लेकर जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *