लखनऊ। छतरपुर जिले में सड़क हादसे में एक सिपाही की दर्दनाक मौत हो गई। सिपाही यूपी के महोबा से पेपर देने के लिए छतरपुर आ रहा था।  तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार सिपाही को जोरदार टक्कर मार दी,  जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।वहीं उसके साथी को मामूली चोटें आई है। पुलिस मामले की जांच की कर रही है।

दरअसल, घटना गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सुबह 7 बजे की बताई जा रही है। दुर्घटना का शिकार हुए सिपाही का नाम विनय प्रताप है।  सिपाही यूपी के महोबा में पदस्थ था। जानकारी के अनुसार, मृतक महोबा से छतरपुर कंप्यूटर का पेपर देने के लिए आ रहा था।  तभी वह ट्रक रफ्तार की चपेट में आ गया। जिससे युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं उसके साथी को मामूली चोटें आई है।

यह भी पढ़ें: फिरोजाबाद: मटसेना थाना क्षेत्र में दो साल के मासूम की तालाब में डूबकर मौत

घायल राजेश अहिरवार ने बताया कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से हमें टक्कर मार दी। जिसकी वजह से सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची गढ़ीमलहरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं थाना प्रभारी रवि उपाध्याय का कहना है कि इस पूरे मामले में अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर तलाश शुरू कर दी गई है।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *