बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र में मंगलवार शाम 8 दबंगों ने एक निजी अस्पताल में तैनात डॉक्टर से मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़ित डॉक्टर ने पुलिस को तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है बता दें लूट और मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लेकिन फिर भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

गौरतलब है कि बेख़ौफ़ बदमाश जनपद में एक के बाद एक तमाम घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लूट और मारपीट की लगातार हो रही घटनाओं को रोकने में पूरी तरीके से विफल होती नजर आ रही है। दबंगों ने बेखौफ होकर निजी अस्पताल के सामने डॉक्टर संदीप चौहान से मारपीट कर सोने की चेन लूट ली। लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद भी अभी तक पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है।

यह भी पढ़ें: MP: दुर्घटना का शिकार हुई बारातियों से भरी बोलेरो कार, 6 की मौत, 3 घायल

पुलिस ने अभी तक नहीं की कोई कार्रवाई
बता दें सीसीटीवी में साफ़ देखा जा सकता है कि करीब सात से आठ बदमाश पहले डॉक्टर के साथ मारपीट करते हैं और फिर गले में पहनी सोने की चेन लूटकर फरार हो जाते हैं। वारदात के बाद पीड़ित डॉक्टर ने खुर्जा कोतवाली नगर में तहरीर देकर कड़ी कार्यवाई की मांग की है। पूरे मामले में पीड़ित डॉक्टर संदीप चौहान का कहना है कि 7 से 8 अज्ञात लोगों ने उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद सोने की चेन गले से तोड़कर ले गए। थाने में शिकायत दर्ज करा दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाई नहीं की है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *