लखनऊ। आजमगढ़ में मेंहनगर के खुंदनपुर गांव के पास सोमवार की शाम बसपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्कार्पियो से घर लौटते समय बाइक सवार दो बदमाशों ने बसपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलिया बरसा दी। स्थानीय लोगो ने घायल बसपा नेता को अस्पताल पहुँचाया जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के मुताबिक, पुरानी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मामला पंचायत चुनाव से जुड़ा बताया जा रहा हैं। क्योकि तीन साल पहले भी गांव के प्रधान बबलू को बदमाशों ने दौड़ाकर गोली मारी गई थी। इस मामले में भी कलामुद्दीन नामजद थे।

बता दें मेंहनगर थाना क्षेत्र के खुंदनपुर गांव निवासी 55 वर्षीय कलामुद्दीन पुत्र जमालुद्दीन निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर दो बार चुनाव लड़ चुके हैं। कलामुद्दीन को सोमवार की शाम बाइक सवार दो लोग गाड़ी को रोककर बात करने लगे। इसी दौरान उनमें से एक बदमाश ने बसपा नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले की गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटते, दोनों बदमाश भाग निकले। लोगों ने बसपा नेता को मेहनगर सीएचसी पहुंचाया, जहां से वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: कासगंज हत्याकांड: सिपाही की हत्या के दो और आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश जारी

इससे पहले भी हो चुका है हमला
मिली जानकारी के अनुसार गांव में कलामुद्दीन की काफी दिनों से विवाद चल रहा था। पांच साल पहले भी इन पर जानलेवा हमला हुआ था। उस समय वे नमाज पढ़ने मस्जिद जा रहे थे। हमले में कलामुद्दीन तो बाल-बाल बच गए थे, लेकिन इनका बेटा घायल हो गया था। बसपा नेता कलामुद्दीन का लंबा चौड़ा कारोबार है। शहर में रोडवेज क्षेत्र में ट्रैक्टर व आटो एजेंसी है। इसके साथ ही ये प्रापर्टी का भी काम करते है। इनका कारोबार आजमगढ़, लखनऊ से लेकर दुबई तक में फैला है। घटना के पीछे कारण क्या है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *