लखनऊ : राजधानी लखनऊ में मोहनलालगंज के कनकहा से एक सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है। कनकहा के मजरा रंजीत खेड़ा गांव में आज सुबह तालाब के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने कनकहा के मजरा रंजीत खेड़ा गांव से कुछ दूरी पर तालाब के किनारे एक युवक का शव पड़ा देखा तो फौरन ही पुलिस को मामले की जानकारी दी। गांव में हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की। जानकारी के मुताबिक, शव की शिनाख्त योगेश कुमार (गोलू) पुत्र भारत लाल निवासी ग्राम रंजीत खेड़ा पोस्ट कनकहा के तौर पर हुई है।

पुलिस के मुताबिक, लाश संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के किनारे तालाब के पास पड़ी मिली है। शव के हाथ और गले में चोट के निसान पाए गए है। प्रथम द्रष्टा हत्या की आशंका जताई जा रही है। मामले की जाँच जारी है। बेटे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मचगया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *