लखनऊ: बसंत उत्सव के अवसर पर नवकुरो की एक अनूठी पेशकश, वैदिक सभ्यता को दुनिया के समक्ष प्रस्तुत करते हमारे बच्चे व इन सबको गलैमर के साथ जोड़ने का पार्थ फाउंडेशन का अनूठा प्रयास। वर्चस्व  टीम की रजनी शुकला जी संस्कारम के माध्यम से value & beyonds ( a scientific proven practise)   के जरिये बच्चो से विभिन्न प्रस्तुति एक नए अंदाज में कराई गई जिससे दर्शको के मन मे उमड़ा हर्ष का सैलाब।

वर्चस्व की अध्यक्ष प्रतिभा बालियान ने पुरातन विद्या को आधुनिक गलैमर के साथ जोड़ते  हुए बालकों को मिस wisdom, मिस Genious, Linege ऑफ संस्कृति जैसे अवार्ड दिए, उनका कहना है कि बदलते  वक़्त के साथ अगर हम नही बदले तो जीवाश्म ही शेष बचेंगे , लेकिन हमें हमारी संस्कृति को धरोहर को पुनरुत्थान करना  है,  ताशी शर्मा बनी मिस प्रिंसेस ऑफ बसन्त 2021,,,तितिक्षा को मिस विजडम का खिताब मिला, वही तेजस  स्टार ऑफ बसंत 2021 रहे, Agrima Singh मिस बेस्ट परफ़ॉर्मर रही।

अनन्य क्लास 1 की बालिका ने linege ऑफ संस्कृति का खिताब हासिल किया,  बेस्ट atire ऑफ 2021 अवार्ड श्रद्धा को दिया गया। आस्था सेवा संस्थान से आशा राय जी ने , महिला के साथ मस्त सहयोग देते हुए, वेन्यू पार्टनर senco  के ज्वेलरी डिज़ाइन से रूबरू कराया, पीले पोशाकों में सजी, महिलाये senco सहयोग व स्नेह की प्रशंसा से खुश थी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *