आलमबाग : राजधानी लखनऊ में पत्रकारिता के क्षेत्र में अपने अनुभव और व्यवहारिकता के दम पर मकाम हासिल करने वाले हंसमुख मिलनसार और हरदिल अजीज युवा पत्रकार ओम पाण्डेय का आकस्मिक निधन मीडिया जगत एक बड़ी क्षति के रूप में देख रहा है। बतादें कि युवा पत्रकार ओम पाण्डेय को इलाज के लिये पीजीआई में भर्ती करवाया गया था।

इलाज के दौरान हुई थी मौत

दरअसल , 23 अप्रैल को इलाज के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गई थी। ओम पाण्डेय के आकस्मिक निधन की सूचना से समूचा मीडिया जगत शोक में डूब गया। 24 अप्रैल को राजधानी के भैंसाकुण्ड में गोमती तट पर उनका अन्तिम संस्कार किया गया जहाँ भारी संख्या में मीडिया कर्मियों ने पहुंच कर उन्हें अंतिम विदाई दी। 30 अप्रैल को आशियाना कालोनी में मीडिया जगत ने अपने दिवंगत साथी की आत्मा की शांति के लिये शोक सभा आयोजित की गयी। शुक्रवार को दिवंगत ओम पाण्डेय के तेरहवीं कार्यक्रम का आयोजन आलमबाग में किया गया। जहाँ सैकड़ों की संख्या में पत्रकारों और सहयोगियों ने परिजनों के साथ मिलकर ओम पाण्डेय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किये और प्रसाद ग्रहण किया।

ये भी पढ़े :- Horoscope: आपके राशिफल के अनुसार जाने कैसा रहेगा आज का दिन

तेहरवीं कार्यक्रम में ये लोग हुए शामिल

कार्यक्रम में भारतीय पत्रकार एवं मानवाधिकार परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह ने दर्जनों साथियों के साथ पहुंच कर हाजिरी लगाई।वरिष्ठ पत्रकार भारत सिंह, संतोष राय,निशी त्रिवेदी,स्वामीनाथ मिश्रा,अंशुमान दूबे,अभिनव श्रीवास्तव,अंजनी श्रीवास्तव,अमित और अशोक भी मौजूद रहे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *