बदायूं : उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं से स्वस्थ से जुडी बड़ी खबर सामने आयी है। बदायूं के उसहैत इलाके में आयोजित एक विवाह समारोह में मेहमानों को दूषित भोजन परोसा गया। जिस के सेवन से विवाह में शामिल हुए 12 बच्चे बुरी तरह से बीमार हो गए है। इस बात की जानकारी होते ही सभी बच्चो को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े :- weather Update : लखनऊ में मौसम ने ली अचानक करवट , तेज हवा के साथ हुई भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किए अलर्ट

आपको बता दें कि, रविवार को उसहैत इलाके में एक विवाह समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें काफी संख्या में लोग पहुंचे थे। लेकिन भोजन करने के बाद सुबह होते – होते कई बच्चों की तबियत बिगड़ने लगे। सभी बच्चो को उल्टी व पेट दर्द की शिकायत शुरू हो गयी। ऐसे में तत्काल परिजनों ने सभी 12 बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले के सज्ञान में आने के साथ खाद्य विभाग की टीम भोजन विषाक्तता (फूड प्वाइजनिंग) की जाँच के लिए भोजन का सैंपल भेज दिया है। वही मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर प्रदीप वार्ष्णेय ने जानकारी देते हुए बताया कि , ”सभी बच्चे खतरे से बाहर है।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *