लखनऊ : आज 5 जुलाई 2023 दिन बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का 27वां स्थापना दिवस धूम-धाम से दारुलशफा, बी ब्लाक के कॉमन हाल में मनाया गया, जिसमें राष्ट्रीय जनता दाल के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष. पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। जिसकी अध्यक्षता श्री अशोक सिंह ने की। इस बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री अशोक सिंह ने कहा की, आज देश में जो भी चल रहा है सीधे-सीधे लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। पार्टियां तोड़ी जा रही है। चुनी हुई सरकारों को गिराने का कार्य हो रहा है। विपक्षी नेताओं को ईडी व जेल का भय दिखाकर उनको दबाया जा रहा है। ऐसी दमनकारी सरकार जो दिल्ली में बैठकर लोकतंत्र का गाला घोंट रही है। जबकि देश में चारों ओर महंगाई, भ्र्ष्टाचार, बेरोजगारी का बोलबाला है।

यह भी पढ़ें : आलोक व ज्योति मौर्या की कहानी में नया मोड़…शादी का कार्ड आया सामने, पति पर लगाए गंभीर आरोप…

इसको छिपाने के लिए हिन्दू मुस्लिम का कार्ड खेला जा रहा है। इन सबके बीच आज हमारे जननायक के रूप में उभरे नेता लालू प्रशाद ने समूचे विपक्ष को एक प्लेटफार्म पर लाकर खड़ा कर दिया इसका उदाहरण पटना में हुई विपक्ष के नेताओं की बैठक है। अशोक सिंह ने कहा की, आज हम सबको इस अवसर पर लालू प्रसाद जी से सबक लेना चाहिए। इतना अन्याय उनके और उनके परिवार पर किया गया उसके बावजूद भी वह ना झुके इसलिए हम सबका दायित्व है अपने नेता के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर उनके नेतृत्व में इस दमनकारी सरकार के खिलाफ संघष्र किया जाए। अंत में सभी वक्ताओं ने एक स्वर से पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया और केंद्र में बैठी दमनकारी सरकार के खिलाफ संघर्ष करने का एलान किया।

इस अवसर पर राजद के मुख्य महासचिव विघुत सिंह ने अपना दल (AS), बहुजन समाज पार्टी, मोमिन कॉन्फ्रेन्स छोड़कर आए कई नेताओं को पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण कराई। बैठक का संचालन डॉ लोलारख उपाध्याय ने किया। इस बैठक में प्रमुख रूप से इकराम लारी, धर्मेन्द्र सिंह, आर.के. श्रीवास्तव, विघुत सिंह, महेंद्र सिंह राणा, मोहम्मद दानिश, अफरोज खान, इं. ममता मेहरोत्रा, देशराज यादव, हिमांशी यादव, मनोज कुमार यादव, विनय कुमार गुप्ता, पूजा साहू, सतीश सिंह, राधेश्याम यादव उपस्थित रहे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *