लखनऊ : देश में बढ़ती महंगाई से हर कोई परेशान है। इस बीच बढ़ती महंगाई के खिलाफ आप महिला कार्यकर्ताओं ने राजधानी लखनऊ में पैदल मार्च कर केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस से नोकझोंक भी की।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में फिल्मों को लेकर बढ़ते विवाद पर हुमा कुरैशी का बड़ा, कहा..

आपको बतादें, आम आदमी पार्टी महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव के नेतृत्व में आप महिला कार्यकर्त्ता पत्रकारपुरम चौराहे पर एकत्रित हुए। महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्षा नीलम यादव ने इस मौके पर कहा सरकार की गलत नीतियों की वजह से आटा, दाल, सब्जी, तेल, घरेलू सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल और दवाओं की कीमतें आसमान छू रही है। लगातार लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस फोर्स लगाकर कार्यकर्ताओं को पत्रकारपुरम चौराहे से आगे बढ़ने से रोक लिया।

यह भी पढ़ें : खाना बनाने के लिए इस तेल का करते हैं इस्तेमाल, तो हो जाएं सावधान! बढ़ सकती है आंतों की बीमारी

नीलम यादव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की, पूरा देश महंगाई से परेशान है पर सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं। मोदी सरकार तो बस 24 घंटे साजिश रचने, गंदी राजनीति करने में अपना समय बर्बाद कर रही है। उन्होंने कहा की, चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई पर अंकुश लगाने का वादा किया था लेकिन केंद्र सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। जनता इस महंगाई से बेहाल है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *