लखनऊ : मध्य प्रदेश के सीधी जिले के बाद अब यूपी से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। आगरा में दबंगों ने एक युवक को पीटकर लहूलुहान किया। इसके बाद एक ने उसके मुंह पर पेशाब किया। वीडियो भी बनाया। सोमवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : इन आँखों-कानों से उस प्रभु को देख-सुन नहीं सकते: बाबा उमाकांत जी

मिली जानकारी के मुताबिक, पेशाब काण्ड का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने अपनी ओर से केस दर्ज कर वीडियो के आधार पर दो आरोपी आदित्य इंदौलिया उर्फ आदी और उसके साथी भोला उर्फ भोलू को गिरफ्तार किया। आपको बतादें इस घटना से संबंधित तीन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि वीडियो सिकंदरा के गांव अटूस का है। दो महीने पुराना है। पीड़ित शख्स उंदेरा का विक्रम उर्फ विक्की है। उसने शिकायत नहीं की है। इस पर पुलिस ने अपनी ओर से हत्या के प्रयास सहित अन्य धारा में केस दर्ज किया। आपको बतादें, 30 सेकंड के वायरल वीडियो में दिखब रहा है की, लहूलुहान युवक जमीन पर पड़ा है। तीन युवक खड़े हैं। एक युवक वीडियो बना रहा है। तीन युवक में से एक पेशाब कर रहा है। सभी गालीगलौज भी कर रहे हैं।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *