लखनऊ। सिसेंडी के हिरे‌न्द्र सिहं ने पुलिस से शिकायत करते हुये बताया वो अपने घर से बाइक से सिसेंडी बाजार जा रहा था रास्ते में पठनही टोला के पास पास खड़े दबंग किस्म के फैजा‌न ने उसे जबरन रोककर बाइक की चाभी निकाल ली.चाभी निकालने का विरोध करने पर फैजान ने अपने साथियों अबरार,शाकिब,सलमान,अली शमशेर के साथ मिलकर बुरी तरह पिटाई कर दी।

फैजान ने अपने पास मौजूद देशी कट्टा निकालकर जान से मारने की धमकी दी।इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य ने बताया पीड़ित की शिकायत पर पांच आरोपियों समेत अन्य के खिलाफ मारपीट,बलवा,जान से मारने की धमकी देने की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मां-बेटियों को पीटा,मुकदमा‌ दर्ज

मोहनलालगंज के‌ सुल्सामऊ हिल्गी निवासी रामकुमारी ने पुलिस से शिकायत करते हुये बताया  पड़ोसी रामप्रताप शराब के नशे में‌ धुत होकर दरवाजे पर आकर गालिया दे रहे थे,जब मना किया तो उस समय मौके से चले गये लेकिन कुछ देर बाद अपने बेटो सत्येन्द्र उर्फ गोल्डू,विशेष बेटी शुभम व संतप्रकाश के साथ उसके घर आ धमके ओर लाठी-डंडो व ईट पत्थर से हमला कर बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी,इस दौरान बीच बचाव को आयी बेटियों राधा व मधुमिता की भी पिटाई कर लहूलूहान कर जान से मारने की धमकी देते हुये आरोपी मौके से भाग निकले।किसी तरह हिम्मत जुटाकर पीड़िता ने थाने पहुंचकर बीते शुक्रवार को पुलिस से शिकायत कर आरोपियों के विरूद्व कार्यवाही की मांग की। इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य ने बताया पीड़िता की शिकायत पर पांच आरोपियों के विरूद्व मारपीट,बलवा,जान से मारने की धमकी की धाराओ में मुकदमा‌ दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *