जौनपुर: जौनपुर के मड़ियाहूं स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बेरीगांव नवोदा में तीन बाइक सवारों ने एक लकड़ी कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है की अचानक से तीन बाइक सवार कारोबारी के पास आये, और तमंचे से सीने में गोली मार दी। जिसके बाद घायल को वाराणसी के ट्रामा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने व्यापारी को मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें पूरा मामला मड़ियाहूं क्षेत्र के वारी गांव का है। जहां जय प्रकाश उर्फ गुड्डू सिंह (50) लकड़ी का कारोबार करता था। गुरूवार की शाम 6 बजे जब वह अपनी दूकान पर काम कर रहा था। तभी अचानक से पल्सर से तीन बाइक सवार आएं और तमाशा करने लगें। तभी दोनों पक्ष में बहस छिड़ गयी। देखते ही देखते आधा दर्जन से ज्यादा लोग इकट्ठा हो गयें। तभी एक बदमाश ने गुड्डू के सीने पर गोली दाग दी। घायल अवस्था में गुड्डू को वाराणसी ट्रामा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की कड़ी मशक्कत के बावजूद भी गुड्डू को होश नहीं आया। घायल की जाँच के दौरान ही मौत हो गई।

दो भाइयों की पहले हो चुकी मौत
सूत्रों के मुताबिक गुड्डू के दो भाई और थें।तीनो भाई साथ मिलकर लकड़ी का कारोबार करते थें। लेकिन किसी कारण वश उन दो भाइयों की मृत्यु हो गयी। दो भाइयों की मृत्यु के बाद गुड्डू ही अकेले लकड़ी कारोबार का सारा काम संभालता था। लेकिन तीन बदमाशों ने रहस्य्मयी तरिके से गुड्डू को गोली मार दी। जिसके बाद पुलिस तीनो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी तक हत्या खुलसा नहीं हुआ है। पुलिस के तरफ से अभी तक इसपर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *