Rajasthan: प्रदेश में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के बीच बड़ी खबर सामने आई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार लोकेश शर्मा ने आज पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट से मुलाकात की है. साल 2018 में कांग्रेस सरकार बनने और फिर 2020 में हुई बगावत के बाद पांच साल में लोकेश और पायलट की पहली मुलाकात है.

पाँच साल में पहली बार मुख्यमंत्री के OSD लोकेश शर्मा सचिन पायलट से मुलाकात करने पहुंचे. इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. आपको बता दें कि प्रियंका गाँधी के राजस्थान दौरे के बाद यह मुलाकार हुई है. सचिन से मुलाकात क्र बहार निकलने पर मीडिया से मुलाकात के बाद लोकेश शर्मा ने कहा कि आगामी चुनाव को लेकर चर्चा हुई. मैं सिर्फ सीएम का सलाहकार ही नहीं हूं बल्कि वॉर रूम का उपाध्यक्ष भी हूं. आगे चुनाव हैं. ऐसे में चुनाव से जुड़े मुद्दों पर हम बात तो करेंगे ही. सचिन पायलट हमारे सीनियर नेता हैं. उनकी सलाह हमारे लिए जरूरी है.

सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताओं के बीच विधानसभा के टिकटों को लेकर मंथन हुआ है. जानकारी के अनुसार दोनों के बीच कई विधानसभा सीटों के टिकटों को लेकर चर्चा हुई.

ये भी पढ़ें- World Cup 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला आज

मुलाकात पहली, चर्चा बड़ी है…

सिविल लाइन में सचिन पायलट के सरकारी आवास. पर लोकेश शर्मा की मुलाकात भले ही पहली बार की हो लेकिन इसके सियासी मायने कई सारे निकल जा रहे हैं. कहा जा रहा है लोकेश शर्मा बीकानेर से चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने आज सचिन पायलट से भी मुलाकात कर ली है.

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *