लखनऊ। बहराइच जिले के खैरीघाट थाना क्षेत्र के रामपुर बाजार में रहने वाले युवक की सोमवार को दबंगों ने घर में घुसकर जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान बेटे को बचाने पहुंची बुजुर्ग मां को भी दबंगों ने नहीं बख्शा। दबंगों ने बुजुर्ग महिला को भी लाठी-डंडों इतना पीटा कि बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल, खैरीघाट थाना क्षेत्र के रामपुर बाजार निवासी प्रेम प्रकाश पुत्र राम चंदर तथा संदीप पुत्र बाबू सोनी की फर्नीचर की दूकान है। दोनों ने फर्नीचर बनाने के लिए कारीगर ननकू विश्वकर्मा को पैसे दिए थे। रविवार को ननकू प्रेम प्रकाश की दुकान में फर्नीचर बनाने चला गया। इस पर संदीप प्रेम प्रकाश की दुकान पर गया और ननकू से अपने काम के लिए कहने लगा। इस दौरान नाराज प्रेम प्रकाश और संदीप में कहा सुनी हो गयी। कहासुनी में नाराज प्रेम प्रकाश ने अपने भाई राम निवास पुत्रगण रामचंदर, सुनील पुत्र बेचई के साथ मिलकर संदीप को जमकर पीटा। पिटाई से चोटिल संदीप ने खैरीघाट पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि पीड़ित ने दबंगों द्वारा पुन: मारने पीटने की धमकी देने की आशंका जताई थी। इसके बावजूद पुलिस मामले में मौन रही.बीच-बचाव में आई मां को भी पीटा। थाने में शिकायत की जानकारी होने से नाराज दबंग लाठी डंडों से लैस होकर सोमवार को पुन: संदीप के घर में घुस गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी। बेटे को बचाने के लिए राधिका देवी (65) मौके पर पहुंची। इससे नाराज दबंगों ने बुजुर्ग महिला को पीट दिया। पिटाई में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हाथरस कांड में योगी सरकार की कार्यशैली पर मायावती ने फिर खड़े किए सवाल

एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार को मौके पर भेजा गया है। थानाध्यक्ष विमलेश कुमार सिंह ने मृतका के नाती अनिल कुमार की तहरीर पर राजनारायण, प्रेम प्रकाश, रामनरेश पुत्र गण रामचंदर तिवारी तथा सुनील माली पुत्र बेचई माली पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *