Madhya Pradesh: देश में लोकसभा चुनाव लगातार चल रहे हैं और मतदाता लोकतंत्र के इस त्यौहार में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं तो वहीं इन दिनों तमाम बड़ी पार्टियों के नेता और मंत्री एक दूसरे पर छींटाकशी करते हुए नजर आ रहे हैं, पिछले दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुनावी रैली में पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि, मोदी हार के डर से काँप रहे हैं तो वहीं अब राहुल के इस बयान पर पीएम मोदी ने पलटवार करते हुए कहा है कि, राहुल गांधी को मेरा अपमान करने में मजा आता है…आप लोग गुस्सा मत करिए.

पीएम मोदी ने आज 25 अप्रैल को मध्य प्रदेश के मुरैना में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि, ”इन दिनों कांग्रेस के शहजादे को आए दिन मोदी का अपमान करने में मजा आ रहा है. वो कुछ भी बोलते जा रहे हैं. इससे कुछ लोग दुखी हैं कि देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग क्यों किया जा रहा है. मेरी सबसे विनती है कि कृपया करके आप दुखी मत होइए, गुस्सा मत कीजिए, आपको पता है कि वे नामदार हैं और हम कामदार हैं.” उन्होंने आगे कहा, ”नामदार तो कामदार को सदियों से ऐसे ही गाली देते आए हैं. मेरी प्रार्थना है कि इन नामदारों को कुछ मत कहो. हम कामदार सहन करने के लिए पैदा हुए हैं. हम सहन भी करेंगे और मां भारती की सेवा भी करेंगे.”

इसे भी पढ़ें: Political: कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, सियासी जंग शुरू

नरेंद्र मोदी ने आगे कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, आज देश यह कहा रहा है कि “कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी.” साल 2014 में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि धर्मं के आधार पर आरक्षण देने के लिए अगर कानून बनाना पड़े तो कानून बनाएंगे, लेकिन 2014 में दलित ओबीसी और आदिवासी समाज जाग गया और सभी समाजो ने एक होते हुए कांग्रेस को मिट्टी में मिला दिया.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *