Entertainment: किसने सोचा था कि एक डांस रियलिटी शो से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम शुरू करने वाली अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग आज कंगना करीना और जान्हवी से भी ज्यादा होगी और तो और एक प्राइवेट जेट की मालकिन भी होंगी। हम यहाँ पर बात कर रहे हैं ‘हमारी सिस्टर दीदी’, ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ जैसे चर्चित टीवी शो से पहचान बनाकर बॉलीवुड में अपनी कामयाबी का झंडा गाड़ने वाली अवनीत कौर की.

अवसनीत कौर ने महज 8 साल की उम्र में साल 2010 में डांस रियलिटी शो ‘डांस लिटिल मास्टर्स’ से अपने करियर की शुरुआत की और फिर साल 2012 में ‘मेरी माँ’ से टीवी सीरियल में डेब्यू किया और इसके बाद चन्द्रनन्दिनी, ‘हमारी सिस्टर दीदी’, ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ जैसे कई टीवी सीरियल में काम करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया और इसके बाद रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया.

अवनीत कौर को लीड रोल में पहली बार साल 2023 में कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म टीकू वेड्स में देखा गया, जिसमे वे अपनी उम्र के दोगुने एक्टर के साथ रोमांस करती नजर आयीं। हांलाकि अवनीत का एक्टिंग करियर अभी बस शुरू हुआ है लेकिन अभी से उन्होंने पॉपुलैरिटी के मामले में जान्हवी, करीना जैसी कई बड़ी एक्ट्रेसस से बराबरी कर ली है. इंस्टाग्राम पर अवनीत कौर की फैन फॉलोइंग 32.3 मिलियन है जो कि कई पॉपुलर एक्ट्रेसेस से कहीं ज्यादा है. आपको बताते चलें कि अवनीत के पास अपना खुद का एक जेट भी है. बॉलीवुड में अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान और अजय देवगन जैसे कुछ बड़े सितारों के पास ही प्राइवेट जेट है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *