UP CRIME: प्रेमी की बेवफाई और फिर दोस्तों की दरिंदगी की ये दास्तां संत कबीरनगर की है.जहां बदले की आग में झुलस रहे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ही हवस के पुजारियों की झोली में डाल दिया. खलीलाबाद क्षेत्र में एक युवती के साथ चलती गाड़ी में तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। युवकों के चंगुल से जैसे-तैसे आजाद होने के बाद रोते बिलखते युवती कोतवाली पहुंची और तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त अर्टिगा गाड़ी भी बरामद कर ली है। कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के ग्राम बलुअरा जंगल ऊन निवासी शिवकुमार मौर्य उर्फ शिवा पुत्र दयाराम का इसी क्षेत्र के एक गांव की युवती से प्रेम प्रसंग था। शिवकुमार की किसी बात से नाराज युवती ने उसे भला-बुरा कहते हुए उससे सारे संबंध तोड़ लिए थे। शिवकुमार ने युवती से सुलह समझौते करने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुआ।

इससे आहत शिवकुमार ने एक बेहद घिनौनी साजिश रची और उसमें अपने दोस्तों को भी शामिल किया। शिवकुमार ने अपने दोस्तों गोरखपुर जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र के ग्राम भीटी रावत निवासी राहुल मौर्य पुत्र मुनीब मौर्य और कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के ग्राम खटौली निवासी प्रशांत गुप्ता पुत्र राम आशीष को भी शामिल कर लिया।

शिवकुमार ने बहाने से अपनी प्रेमिका को खलीलाबाद बुलाया और अर्टिगा गाड़ी पर बैठाकर गोरखपुर ले गया। गाड़ी में उसके दोनों दोस्त भी मौजूद थे। तीनों ने चलती गाड़ी में बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में सभी युवती को खलीलाबाद स्थित मेंहदावल बाईपास पर छोड़कर फरार हो गए।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *